Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अंबेडकरनगर में कोरोना पॉजिटिव पहले व्यक्ति की मौत, सीएमओ ने की पुष्टि*

    जनपद में पहले कॅरोना पॉजिटिव की मौत
    सी0एम0ओ0 ने की पुष्टि
    अंबेडकरनगरl कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव और फिर जिंदगी और मौत का जंग लड़ते-लड़ते आखिरकार जिंदगी का जंग हार गया । कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने इस व्यक्ति की जान को निगल गया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुर ग्राम के गंगाराम जिसकी रिपोर्ट 22 मई कोरोना पॉजिटिव आया था और इलाज के लिए बगल के जनपद अयोध्या के मेडिकल कॉलेज लेवल वन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी इलाज चल रही थी लेकिन वायरस ने आखिरकार उसकी जान को अपनी आगोश में ले लिया और वह मौत नींद सो गया। कोरोना पॉजिटिव गंगाराम के मौत की खबर से पूरे जनपद में एक दहशत का माहौल बन गया है।
    जनपद में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के मौत का सिलसिला यूं कहें कि शुरू हो चुका है जो कि जनपद के लिए काफी भयावह स्थिति को पैदा कर सकती है । यदि सक्रियता और सामाजिक दूरी और शारीरिक दूरी का ध्यान ना दिया गया तो स्थितियां बद से बदतर होने में देरी नहीं लगेगी।
    फिलहाल अहिरौली थाना क्षेत्र में हुई इस कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत के बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.अशोक कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने यह पुष्टि किया कि जनपद में पहला कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गंगाराम की मौत हुई है।

    No comments

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728